Thursday 17 May 2018

अमिताभ बच्चन के साथ तपसी पन्नू की बदला

खबर है कि साउथ सुपरस्टार तापसी पन्नू दूसरी बार अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन शेयर करने जा रही है।

इस फिल्म का निर्देशन सुजॉय घोष करेंगे।

इस फिल्म का टाइटल बदला बताया गया है।

यह फिल्म एक स्पेनिश फिल्म  कंत्राटिएम्पो (अंग्रेजी टाइटल द इनविजिबल गेस्ट) की रीमेक होगी। फिल्म  द इनविजिबल गेस्ट की कहानी एक सफल व्यवसाई की है, जो अपनी रखैल की हत्या का दोषी ठहराया गया है।  उसे खुद को निर्दोष साबित करने के लिए सिर्फ तीन घंटों में प्रत्यक्ष सबूत पेश करने हैं।  इस काम में उसकी सहायता एक अटॉर्नी करता है।

इस क्राइम थ्रिलर फिल्म को बढ़िया सफलता मिली थी। फिल्म के निर्माण में ४.५० मिलियन डॉलर खर्च हुए थे तथा फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ३०.५० मिलियन का कारोबार किया था।

हिंदी रीमेक बदला की शूटिंग लन्दन और स्कॉटलैंड में जून से शुरू हो कर एक महीने तक चलेगी।

अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू, २०१६ में प्रदर्शित फिल्म पिंक में एक साथ आये थे।  इस फिल्म में अमिताभ बच्चन ने तापसी पन्नू और उसकी दो सहेलियों के वकील की भूमिका की थी।  इस फिल्म में तापसी पन्नू के अभिनय की प्रशंसा हुई थी।  यह तापसी पन्नू की तीसरी हिंदी फिल्म थी।

तापसी पन्नू का हिंदी फिल्म डेब्यू डेविड धवन की रीमेक फिल्म चश्मे बद्दूर से २०१३ में हुआ था।

पिंक की सफलता के बाद, तापसी पन्नू को हिंदी फिल्मों में सफलता मिलती चली गई।

उन्हें बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में पहुंचाया डेविड धवन की ही एक और रीमेक फिल्म जुड़वा २ ने।  इस फिल्म में तापसी का ग्लैमर पक्ष खूब उभरा था।

यही कारण है कि तापसी इस समय बॉलीवुड की व्यस्त  अभिनेत्रियों में शुमार हैं। 

तापसी पन्नू की २०१८ में दिल जंगली फिल्म रिलीज़ हो चुकी है।


उनकी २०१८ में रिलीज़ होने वाले आगामी फिल्मो में, प्रकाश राज के निर्देशन में तड़का, शाद अली के निर्देशन में हॉकी खिलाडी संदीप सिंह पर बायोपिक फिल्म सूरमा, निर्देशक अनुभव सिन्हा की ऋषि कपूर के साथ फिल्म मुल्क़ और निर्माता आनंद एल राज की अनुराग कश्यप निर्देशित फिल्म मनमर्ज़ियाँ के नाम शामिल हैं।  



फॉलआउट के ईथन हंट का मिशन ज्यादा खतरनाक है  - पढ़ने के लिए क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment