Monday 7 May 2018

दक्षिण की वेदिका का हिंदी फिल्म डेब्यू

वेदिका 
मलयालम फ़िल्में निर्देशित करने के बाद, हिंदी फिल्मों में डेब्यू करने जा रहे निर्देशक जीतू जोसफ की पहली अनाम हिंदी फिल्म में इमरान हाश्मी और ऋषि कपूर को लिए जाने की खबर दी जा चुकी है।

अब खबर है कि इस फिल्म से एक साउथ एक्ट्रेस का हिंदी फिल्म डेब्यू होने जा रहा है।

हालाँकि, इस फिल्म में एक अन्य एक्ट्रेस शोभिता धुलिपला को भी लिया गया है।

शोभिता, रमन राघव २.० तथा सैफ अली खान के साथ दो फ़िल्में शेफ और कालकंडी जैसी हिंदी फ़िल्में कर चुकी हैं। वह फेमिया मिस इंडिया २०१३ हैं तथा किंगफ़िशर कैलेंडर की मॉडल भी रह चुकी हैं।

जबकि, फिल्म से दक्षिण की जिस एक्ट्रेस का डेब्यू होने जा रहा है, उसकी ज़्यादातर फ़िल्में फ्लॉप हुई है। यह एक्ट्रेस है वेदिका।

वेदिका का हिंदी फिल्म डेब्यू २०११ में हो जाता, यदि परसेप्ट पिक्चर्स द्वारा १९७५ की हिट फिल्म जय संतोषी माँ का रीमेक बनाया जाता। मगर, मंदी के दौर में परसेप्ट पिक्चरस ने इस बड़े बजट की फिल्म को बनाने का इरादा ही छोड़ दिया।

इस प्रकार से वेदिका का ७ साल बाद हिंदी फिल्म डेब्यू होने जा रहा है। दक्षिण की फिल्मों  में  वेदिका की सुन्दरता के चर्चे हैं। वह शोख और चंचल अभिनेत्री मानी जाती है। उनमे सेक्स अपील देखी जाती है।

अजुरे एंटरटेनमेंट और वायकॉम १८ मोशन पिक्चर्स की जीतू जोसफ के निर्देशन में वेदिका की फिल्म एक अपराध रहस्य थ्रिलर फिल्म है। इस फिल्म को देखते समय डर भी महसूस होगा। इस फिल्म को मई से जुलाई के बीच एक ही शिड्यूल में पूरा कर लिया जायेगा।

इंतज़ार कीजिये कि दक्षिण की वेदिका हिंदी फिल्मों में कैसा थ्रिल पैदा करती हैं।  

‘दिल ही तो है’ में गीतांजलि तिकेकर - पढ़ने के लिए क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment