Thursday 10 May 2018

क्या अरुणिमा की बायोपिक करेंगे आमिर खान और कंगना रनौत ?

आमिर खान और कंगना रानौत के बीच दो समानताएं काफी ख़ास हैं।

दोनों ही बतौर एक्टर  परफेक्शनिस्ट हैं। चुन चुन कर फिल्मे करते हैं। अपनी भूमिकाये देखते हैं। सशक्त हैं, तभी करेंगे फिल्म। फिल्म करते समय अपने चरित्र में डूब जाते हैं यह दोनों एक्टर।

दूसरी ख़ास समानता यह है कि कंगना रानौत और आमिर खान पॉपुलर अवार्ड्स को अहमियत नहीं देते। यह दोनों किसी अवार्ड फंक्शन में नज़र भी नहीं आते।

विडम्बना यह कि अभिनय के मामले में बेजोड़ यह एक्टर कभी एक साथ किसी फिल्म में नज़र नहीं आये।

जब दंगल बनाई जा रही थी, उस समय यह अफवाह उडी थी कि इस फिल्म में कंगना रानौत आमिर खान की बेटी की भूमिका करने जा रही हैं। इस फिल्म में वह गीता फोगाट की भूमिका करने वाली थी।

लेकिन, इस खबर को कंगना रानौत ने ही सिरे से खारिज कर दिया। अलबत्ता, उन्होंने यह ज़रूर कहा कि वह कभी आमिर खान के साथ कोई फिल्म ज़रूर करेंगी।

लगता है कि अब यह मौक़ा आ गया है।

अभी, कंगना रानौत और आमिर खान की निर्माता कमल जैन के साथ एक फोटो जारी हुई।

इसके साथ ही यह कहा जाने लगा है कि कंगना रानौत और आमिर खान की जोड़ी बनने जा रही है।इस खबर का आधार यह था कि कमल जैन, कंगना रानौत की ऐतिहासिक फिल्म मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ़ झाँसी के निर्माता भी हैं।

जैन ने खुद कहा भी कि हम लोग साथ फिल्म कर सकते हैं। अभी बात चल रही है। अभी लम्बी बातचीत चलेगी। उम्मीद है कि कुछ अच्छा होगा।

इसके साथ ही यह खबर जोर पकड़ने लगी कि कंगना रानौत उस अरुणीमा की बायोपिक फिल्म में आमिर खान के साथ होंगी, जिसने एक टांग कटी होने के बावजूद माउंट एवेरेस्ट फतह किया था।

अरुणिमा पर बायोपिक का निर्माण फरहान अख्तर करने वाले थे, लेकिन अरुणिमा से बातचीत फेल हो जाने के बाद दार मोशन पिक्चर्स ने यह अधिकार खरीद लिए।

अरुणिमा की कहानी जितनी ज़बरदस्त है, उसे देखते हुए कोई शक नहीं अगर आमिर खान फिल्म के साथ जुड़ जाए।

कुछ का कहना है कि आमिर खान का यह जुड़ाव बतौर निर्माता होगा।


सोनी के दिल ही तो है में सुदीपा सिंह  - पढ़ने के लिए क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment