Saturday 5 May 2018

रील लाइफ में पत्नी अश्विनी को डॉमिनेट करेंगे मुरली शर्मा !

रोक, गोलमाल ३, जस्ट ४७, जीना है ठोक  डाल और पोस्टर बॉयज जैसी फ़िल्में एक साथ कर चुके मुरली शर्मा और अश्विनी कलसेकर रियल लाइफ में पति पत्नी हैं।

इन दोनों ने २००९ में विवाह किया था। 

यह अश्विनी का दूसरा विवाह था।  अश्विनी कलसेकर का पहला विवाह फिल्म और टेलीविज़न एक्टर नितेश पांडेय के साथ हुआ था। 

हालाँकिमुरली शर्मा और अश्विनी कलसेकर ने एक साथ सात हिंदी-मराठी फ़िल्में की हैं।  लेकिनइन फिल्मों में इन दोनों की जोड़ी कभी नहीं बनी। 

लेकिन, अब यह  रियल लाइफ जोड़ी, रील लाइफ में भी बनने जा रही है।

इन दोनों की जोड़ी वाली फिल्म हिंदी भाषा में नहीं है। 

नेल्लोर में जन्मे मुरली शर्माआजकल, हिंदी फिल्मों की अपेक्षा दक्षिण की फिल्मों में ज़्यादा सफल हैं।  वह कई तेलुगु फिल्मों में खल भूमिकाये भी कर चुके हैं। 

मुरली शर्मा जिस फिल्म में अपनी पत्नी के पति बने हैंवह एक तेलुगु फिल्म है।  मेहबूबा टाइटल वाली इस फिल्म के निर्देशक पुरी जगन्नाथ हैं। 

मेहबूबा में, मुरली शर्मा और अश्विनी कलसेकर फिल्म के केंद्रीय चरित्र के माँ- पिता है।  यह फिल्म वास्तविक घटना पर है। 

फिल्म में भी पति और पत्नी की भूमिका  करने को लेकर मुरली शर्मा मज़ाकिया लहजे में कहते हैं, "पुरी ऐसे निर्देशक हैं, जिनके साथ हर एक्टर काम करना चाहता है।  इसलिए, मैं भी उत्साहित होऊंगा ही।


लेकिन, मेरा इस फिल्म को करने का दूसरा कारण यह है कि मैं फिल्म में डॉमिनेटिंग हस्बैंड की भूमिका कर रहा हूँ। इसलिए, रियल लाइफ में न सही, रील लाइफ में मैं पत्नी का बॉस हूँ। मैं नहीं सोचता कि कोई हस्बैंड ऎसी भूमिका को मना करेगा।"

 संदीप मारवा को दादासाहेब फाल्के फिल्म फाउंडेशन पुरस्कार - क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment