Thursday 3 May 2018

क्या कहती हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस की फोटोज ?

अदा शर्मा- अब और कितना दिखाऊ !

एमी जैक्सन- एक्शन को तैयार 

एषा गुप्ता- कोई प्रोडूसर अभी तक क्यों नहीं आया.सीरिया ..!

हुमा कुरैशी- मैं हिंदुस्तान नहीं बॉलीवुड की फ्लॉप एक्ट्रेस हूँ. यह फिल्म पाने की गिमिक है.बस .!

जैक्विलिन फर्नॅंडेज़- कश्मीर में बड़ा मज़ा आया ! 

लिसा हैडन- किसका है मुझे इंतज़ार 

माहिरा खान- साले पाकिस्तानियों मैं हिंदुस्तान को ससुराल बना रही थी. 

मानुषी छिल्लर- मेरे पास भी वह सब कुछ है !

पत्रलेखा - मुझे लेना है तो पहले फिल्म का बीमा करा लेना !

पूजा हेगड़े- अभी बहुत दूर जाना है !

प्रियंका चोपड़ा- यह अमेरिकन थका देते हैं साले ! लेकिन, मज़ा खूब आया !!
,
ऋचा चड्डा- मैं मनहूस ही हूँ. दास देव भी फ्लॉप हुई !

सैयमी खेर- मिर्ज़्या के बाद दूसरी फिल्म ! 

सना खान- फोटोग्राफर कहाँ मर गए ! 

सनी लियॉन- मैं अभी भी सन..सनी हूँ!

परिणीति चोपड़ा- मुझसे कुश्ती लड़ोगे !

फातिमा सना शैख़- रात पिया के संग जागी री सखी !

शेर्लिन चोपड़ा- कभी मैं कामसूत्र थी। 


वोग इंडिया में अदिति राव हैदरी की महा गरम मुद्राएँ - देखने के लिए क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment