Monday 7 May 2018

यशराज फिल्म की फिल्म में रणबीर कपूर शमशेरा !

एक वीडियो जारी कर करण मल्होत्रा के निर्देशन में, यशराज बैनर की फिल्म में रणबीर कपूर को लिए जाने की पुष्टि कर दी गई है।

इस फिल्म का टाइटल शमशेरा होगा।

इस फिल्म में रणबीर कपूर डकैत अवतार में होंगे।

यह एक एक्शन फिल्म बताई जा रही है।

रणबीर कपूर ने यशराज फिल्म्स के लिए दो फिल्मों बचना ऐ हसीनो और राकेट सिंह सेल्समेन ऑफ़ द ईयर में अभिनय किया था।

इस प्रकार से रणबीर कपूर, ९ साल बाद, यशराज फिल्म की किसी फिल्म में अभिनय करने जा रहे हैं।  यह फिल्म मनोरंजक देसी एक्शन वाली मसाला फिल्म बताई जा रही है। 

इस फिल्म के  बारे में बताते हुए रणबीर कपूर कहते  हैं, "शमशेर ठीक वैसी ही फिल्म है, जैसी मैं चाहता था।

मैं हिंदी मसाला फ़िल्में देखते हुए बड़ा हुआ हूँ।

मेरे दिमाग में एक इमेज बनी हुई है कि हीरो को क्या करना चाहिए।

यह फिल्म मुझे वह सब कुछ करने देगी, जो मैं करना चाहता था।

करण मुझे मेरे कम्फर्ट जोन से बाहर ले जायेंगे।  मैं इसे चुनौती के रूप में ले रहा हूँ।'


खतरनाक एक्शन  से भरपूर शमशेरा की शूटिंग इस साल के आखिर तक शुरू होगी और अगले साल के मध्य में रिलीज़ होगी।

भारत का डेडपूल रणवीर सिंह - पढ़ने के लिए क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment