Sunday 6 May 2018

टॉलीवूड से बॉलीवुड में वृषाली गोसावी

दक्षिण की तेलुगु और तमिल फिल्मों की बहुत सी ऐसी अभिनेत्रियां हैं, जो हिंदी बेल्ट से हैं।

खुशबू, हंसिका मोटवानी से लेकर तमन्ना भाटिया तक ढेरों अभिनेत्रियां इसका प्रमाण है, जिनके फिल्म करियर  शुरुआत हिंदी फिल्मों से हुई ।

कभी हिंदी फिल्मों में दक्षिण की फिल्मों का बोलबाला हुआ करता था ।

माधुरी दीक्षित, जूही चावला, आदि के  दृश्य पटल में आने के बाद, यह सिलसिला रुक सा गया था। अब फिर से दक्षिण से उत्तर की ओर अभिनेत्रियों की बयार बह निकली लगती है।

हालाँकि, वृषाली गोसावी मराठी भाषी हैं।  लेकिन, उनके अभिनय जीवन की शुरुआत तेलुगु फिल्म नेल्लिमलाई से २०१७ में हुई।

उन्होंने, कई ऐड फिल्मों के अलावा नंदिता, त्रिनेत्री, मैत्रीवाणं, रायलसीमा और श्रीमती बंगारम में भी अभिनय किया है। 

अब वृषाली एक हिंदी फिल्म मे काम करने  जा रही हैं। 

यह फिल्म निर्माता पी अभय  कुमार की है।  अभय कुमार ने इस फिल्म का ऐलान अपने जन्मदिन पर किया। 

इस फिल्म का नाम वह कौन है - द मर्डर मिस्ट्री है। 

फिल्म वह कौन है - द मर्डर मिस्ट्री मे वृषाली के अलावा विजू खोटे, विजय कदम, मुकेश तिवारी, विजय पाटकर, आदि कलाकार भी दिखाई देंगे । 

अपनी पहली हिंदी फिल्म को लेकर उत्साहित वृषाली कहती हैं, "मै एक अच्छी हिंदी फिल्म की  तलाश मे थी । पी अभय कुमार ने मुझे इस फिल्म से यह मौका दे दिया है।"

वह आगे कहती हैं, "बॉलीवुड मै काम करना तो हर अभिनेत्री का सपना रहता है । मेरा भी था। फिल्म वह कौन है से मेरी मनोकामना पूरी हो रही है ।

वह कौन है- द मर्डर मिस्ट्री के निर्देशक डी के बर्नवाल हैं।"

वृषाली कहती हैं, "मुझे अपनी पहली हिंदी फिल्म की शूटिंग शुरू होने का इंतज़ार है। मैं इस फिल्म को लेकर बहुत उत्साहित हूं ।"


नहीं रहे ‘३ के’ फिल्मों के अर्जुन हिंगोरानी - पढ़ने के लिए क्लिक करें 

No comments:

Post a Comment